Attack Movie Review, OTT Release date, Budget, Collection

Posted on

Attack Movie Review – स्टूडियो के अनुसार, अटैक, जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह की एक फिल्म 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। एके प्रोडक्शन, लक्ष्य राज आनंद और जयंतीलाल गडा जेए एंटरटेनमेंट, पेन के निर्माता हैं। इंडिया लिमिटेड, और द अटैक, एक हिंदी भाषा की एक्शन-थ्रिलर। फिल्म का प्रीमियर 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगा। Attack Movie रिव्यू, बजट, कलेक्शन, ओटीटी रिलीज की तारीख के बारे में जानने के लिए लेख पढ़ें।

Attack Movie Review

Attack Movie रिव्यू – Attack Movie Review

बॉलीवुड एक्शन हीरो जॉन अब्राहम अभिनीत अगली साइंस-फाई एक्शन थ्रिलर अटैक जल्द ही सिनेमाघरों में उतरेगी। अपने अभिनय के अलावा, जॉन ने जयंतीलाल गडा और अजय कपूर के साथ तस्वीर पर सह-निर्माता के रूप में काम किया।

Name Of The Film Attack Part 1
Release Date 1st April. 2022
Original Language Hindi
Also Being Dubbed In N/A
Actor John Abraham, Rakul Preet Singh
Director Lakshya Raj Anand
Producer JA Entertainment, Pen Studios
OTT Partner BFLIX
OTT Release Date 6th May 2022
Tv Partner BFLIX*
Tv Release Date June 2022
Genere Action, Thriller, Drama
Budget 55 Crores
Digital Rights Price N/A
Dubbed Available NO
Box Office TBA

 

एक सेना के दिग्गज की कहानी, जो अब आतंकवाद का सामना करने वाला भारत का पहला सुपर-सिपाही बनने की तैयारी कर रहा है, फिल्म में बताया गया है, जिसमें जॉन अब्राहम हैं। फिल्म में, जॉन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सुपर-सोल्जर्स के प्रोटोटाइप के रूप में काम करेंगे, जिनका उपयोग देश के दुश्मनों से प्रौद्योगिकी-आधारित भविष्य के युद्ध का सामना करने के लिए किया जाएगा।

बड़े बजट की यह फिल्म उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और नेत्रहीन आश्चर्यजनक प्रभावों से भरी होगी। एक साक्षात्कार में, निर्माताओं में से एक, जॉन ने कहा कि उन्होंने अपने बजट का लगभग 30 प्रतिशत दृश्य प्रभावों पर खर्च किया है।

Attack Movie बजट

यह जॉन अब्राहम द्वारा लिखित और निर्मित है, जो फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मुख्य नायक के रूप में भी काम करता है। जॉन अब्राहम इस फिल्म को लॉन्च करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। लक्ष्य राज आनंद फिल्म का निर्देशन करते हैं, और जैसा कि पहले कहा गया है, यह 1 अप्रैल, 2022 को देश भर के सिनेमाघरों में प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

Digital Rights Prime Video
OTT release 1 May 2022
Music Right See Music Company
Satellite Right Zee Studio


अनुमान है कि इस फिल्म को बनाने में करीब 55 करोड़ का खर्च आएगा। हाल ही में एक साक्षात्कार में, जॉन ने खुलासा किया कि फिल्म के बजट का 30 प्रतिशत दृश्य प्रभावों पर खर्च किया जाता है, यानी बजट पर खर्च किए गए लगभग 15 करोड़। प्रिंटिंग और विज्ञापन समेत फिल्म की कुल लागत करीब 55 करोड़ रुपए है।

Attack Movie कास्ट

जैकलीन फर्नांडीज
रकुल प्रीत सिंह
जॉन अब्राहम
प्रकाश राज
रत्ना पाठक शाह
किरण कुमार

Attack Movie ओटीटी रिलीज की तारीख

आप बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज जैसी हस्तियों को बॉलीवुड फिल्मों जैसे अटैक की मुख्य भूमिकाओं में देख पाएंगे। आपने एक साइंस फिक्शन फिल्म भी देखी होगी जो पहले कभी रिलीज नहीं हुई थी, अब सिनेमाघरों में चल रही है। 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म में बड़े दर्शकों को इकट्ठा करने की क्षमता है।

हिंदी सिनेमा में तीन फिल्में पहले ही रिलीज हो चुकी हैं, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और द कश्मीर फाइल फिल्मों के कारण बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भारी गिरावट आई है। द कश्मीर फाइल के रिलीज होने से फिल्म अटैक को भी नुकसान हो रहा है। निर्माताओं के निर्णय के अनुसार यह फिल्म 1 मई 2022 को ऑनलाइन रिलीज होगी। यह फिल्म भारत में 1 मई 2022 को ओवर-द-टॉप इंटरनेट प्लेटफॉर्म (ओटीटी) पर प्रकाशित होगी।

फिल्म निर्माताओं पर हमला – Attack Movie Review

लक्ष्य राज आनंद ने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन किया, जिन्होंने निर्माता के रूप में भी काम किया। अजय, जॉन और जयंतीलाल गडा अटैक के निर्माता हैं, जिसे स्टूडियो जेए एंटरटेनमेंट, एके प्रोडक्शंस और पेन इंडिया लिमिटेड द्वारा वितरित किया जाता है।

टेक-वार, विल हम्फ्रीस, पी.एस. विंदो, और सौमिक मुखर्जी छायाकार हैं, आरिफ शेख संपादन के प्रभारी हैं, और शाश्वत सचदेव फिल्म के लिए संगीत तैयार करते हैं। वितरक पेन मरुधर एंटरटेनमेंट है, जो भारत में स्थित है।