Alia Ranbir wedding Postponed | नई शादी की तारीख और स्थान

Posted on

Alia Ranbir wedding – यह पुष्टि की गई है कि बॉलीवुड लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित शादी उस तारीख को होगी जो पहले ही निर्धारित हो चुकी है। आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। तमाम मीडिया कवरेज और साज़िशों के बावजूद, इस जोड़ी ने शादी को स्थगित करने का फैसला किया है। आलिया रणबीर की शादी विलम्बित- नई शादी की तिथि और जगह के बारे में जानने के लिए पोस्ट को सम्पूर्ण पढ़ें।Alia Ranbir wedding

Alia Ranbir wedding

आलिया रणबीर की शादी टली – Alia Ranbir Wedding Postponed

हालांकि काफी उम्मीद और प्लानिंग की गई है, लेकिन आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी को टाल दिया गया है। आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने पहले घोषणा की थी कि दोनों सितारे 14 अप्रैल को शादी करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, परिवार ने अब घोषणा की है कि शादी को लगभग एक सप्ताह के लिए टाल दिया जाएगा। सही समय के रूप में, हालांकि, मन में कोई पुष्टि तिथि नहीं है।

मंगलवार को लिया गए एक इंटरव्यू में, आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने जोर देकर कहा कि शादी अब 14 April को नहीं होगी और 13 April को कोई योजना नहीं होगी। इससे पहले, रॉबिन भट्ट ने मीडिया को सूचित किया था कि एक मेहंदी उत्सव होगा। 13 अप्रैल को होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी चेंबूर में कपूर फैमिली के आवास पर होगी। संपत्ति को पिछले कुछ दिनों में सजाया गया है, और निवासियों को सुरक्षा उपाय प्रदान किए गए हैं।

आलिया रणबीर शादीAlia Ranbir Wedding

इस बीच, अलग अलग स्रोतों के मुताबिक, रणबीर और आलिया ने अपनी शादी को विलम्बित करने का ऑप्शन चुना है क्योंकि घटना की साइट और तिथि के बारे में जानकारी मीडिया में लीक हो गई है। आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने चर्चा में कहा, “शादी हो रही है और हर कोई इसके बारे में जानता है।”

हालांकि 13 या 14 अप्रैल को कोई शादी नहीं होगी। यह एक पूर्वनिर्धारित निष्कर्ष है।” उन्होंने कहा कि शादी की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी और 20 अप्रैल तक होगी। राहुल ने पहले उल्लेख किया है कि बड़े अवसर के लिए 200 बाउंसर लगाए जाएंगे। पिछली रिपोर्टों में कहा गया था कि मेहंदी और हल्दी समारोह क्रमशः 13 और 14 April को होंगे, और हल्दी विधि 14 April के प्रथम भाग में होगा।

रणबीर के अतीत पिता, ऋषि कपूर ने December 2020 में अपने बेटे के लिए एक शानदार शादी का अनुमान किया, भले ही यह जोड़ी इस हफ्ता शीघ्र ही शादी के बंधन में बंध जाएगी। एक फिल्म निर्माता सुभाष घई ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि ऋषि कपूर ने उन्हें 2020 में रणबीर और आलिया की शादी की योजनाओं के बारे में बताया। कैंसर के साथ एक लंबे संघर्ष ने अंततः बॉबी अभिनेता के जीवन का दावा किया, जिनकी अप्रैल 2020 में मृत्यु हो गई।Alia Ranbir wedding



आलिया रणबीर वेडिंग वेन्यू – Alia Ranbir Wedding Venue

राहुल ने अपने विचार साझा किए। “हां, शादी अभी भी इस सप्ताह के लिए निर्धारित है और इसे स्थगित नहीं किया गया है। कहानी में रिपोर्टर ने मुझे गलत बताया। मैंने अगली घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह केवल कुछ समय की बात होगी जब तक कि आप उनकी चीजों के अंत से आधिकारिक रिलीज नहीं देखेंगे। मैं आपको सटीक तिथि नहीं बता सकता, लेकिन यह शीघ्र ही होगी। मैं आपको बता सकता हूं कि यह इस महीने की 20 तारीख से पहले होगा।”

राहुल ने आगे कहा, ‘व्यावहारिक तौर पर, यह संभव है कि शादी ताज होटल, कोलाबा में होगी। और यह पापराज़ी को दूर रखने और गोपनीयता बनाए रखने के लिए किया जाता है। जब तक हम बात कर रहे हैं, प्रक्रियाओं और तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।”

शादी की योजनाओं के बारे में आगे कहते हुए, राहुल ने कहा कि उन्हें अंदर की खबर को सार्वजनिक करने से पाबंदी के लिए अपना फोन बंद रखने के लिए कहा गया था। “मैं इस समय टिप्पणी करने के लिए अधिकृत नहीं हूं। और मैं अपना मुंह नहीं खोलने जा रहा हूं। ऐसा होने तक बस कुछ ही समय की बात है। जब मैं एक जिम शिक्षक था, मुझे अपना फोन बंद करने का आदेश दिया गया था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सका क्योंकि मुझे अपने ग्राहकों के लिए उपलब्ध होने की आवश्यकता थी इसलिए मैं ऐसा नहीं कर सका। “वह और अधिक कहने लगा।

आलिया रणबीर शादी – Alia Ranbir Marriage

मीडिया सूत्रों में से एक के अनुसार, रणबीर ने इस अवसर के लिए अपने घर परिसर में एक बैंक्वेट हॉल आरक्षित किया है, जो मुंबई में स्थित है। कुछ बयांन के मुताबिक, इस जोड़ी के रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित आवास पे आयोजित होने की उम्मीद है।

बैंक्वेट हॉल में अधिकतम 40 से 50 मेहमानों को अनुमति दी जाएगी। कुछ सूत्रों के अनुसार, रणबीर ने निर्माण समिति को सूचित किया कि किसी भी दिन एक समय में 15 से अधिक व्यक्ति नहीं होंगे।

साथ ही माना जा रहा है कि शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। संस्कार के बाद शाम का लंगर मुंबई के एक सिख मंदिर में होगा।Alia Ranbir wedding