UP Bride Slaps Groom on Stage | Watch Viral Video

Posted on

UP Bride Slaps Groom – सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक दुल्हन ने वरमाला समारोह के दौरान दूल्हे को थप्पड़ मारा और फिर मंच से चली गई।

UP Bride Slaps Groom

UP Bride Slaps Groom

विवाह हर लड़की के लिए सबसे यादगर दिन माना जाता है और दुल्हन और उसके सपनों की ब्याह के मध्य कुछ भी नहीं आ सकता, यहां तक ​​कि खुद दूल्हा भी नहीं. एक घटना का एक वीडियो, जो इस बात को साबित करता है, आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में, दुल्हन ने वरमाला समारोह के दौरान दूल्हे को थप्पड़ मारा और फिर मंच से चली गई। चौंकाने वाला, है ना?

हालांकि दुल्हन की प्रतिक्रिया के वास्तविक कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन कई रिपोर्टों से पता चलता है कि दूल्हा शराब के नशे में विवाह स्थल पर पहुंचा था, जिसने लड़की को परेशान कर दिया।

इस अप्रिय घटना ने शादी के उत्सव को ठप कर दिया। वीडियो की शुरुआत में, मेहमान को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन इस घटना ने बाद में उन्हें सदमे में छोड़ दिया।

घटना UP के Hamirpur की है, जहां बारात जालौन जिले के Chamari गांव से रविकांत की शादी के लिए आयी थी.

वायरल वीडियो यहां देखें:UP Bride Slaps Groom

जानना चाहते हैं आगे क्या हुआ? खैर, रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों पक्षों के एक समझौते पर पहुंचने के बाद आखिरकार शादी हुई।



UP Bride Slaps Groom Viral Video

कई रिपोर्टों के अनुसार, दुल्हन की पहचान अंततः रीना के रूप में हुई, जो इस कार्यक्रम में रविकांत अहिरवार से शादी करने वाली थी। ऐसा कहा जाता है कि स्थानीय पुलिस और परिवार के सदस्यों द्वारा स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए हस्तक्षेप करने के तुरंत बाद शादी हुई।

उसके चाचा ने पंचायत को बताया कि वे भी दुल्हन की हरकतों से स्तब्ध थे और उसके आचरण के कारण वह “आत्माओं से प्रेतवाधित” थी।

एक समाचार आउटलेट ने बताया कि उसके परिवार के अनुसार, माना जाता है कि उसे उसकी माला से लिया गया था, जो एक गंभीर स्थिति में समाप्त हो गया। इसके बाद से दुल्हन ने दूल्हे और उसके परिवार से अपना दुख जताया है.UP Bride Slaps Groom

वीडियो के व्यापक वितरण के परिणामस्वरूप, इसे दुनिया भर के सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से कई सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली हैं। कुछ लोगों को यह मनोरंजक लगा तो कुछ को लगा कि दुल्हन को दूल्हे के मुंह पर थप्पड़ नहीं मारना चाहिए था। “वह अपनी ओर से पूरी तरह से गलत थी,” एक व्यक्ति ने कहा। “अगर ऐसा है, तो उसे उसके माता-पिता से शादी करने के लिए मजबूर करने के लिए उसे मार देना चाहिए,” वह कहती है। “यह शर्म की बात है कि उसने ऐसा किया,” दूसरे ने कहा। अन्य बातों के अलावा, उस पर अपमान और मारपीट का मुकदमा चलाया जाना चाहिए। दर्शकों का कहना है, “एक वयस्क को हर समय मुखर और मुखर होकर बोलना चाहिए।”UP Bride Slaps Groom